praka1

कठुआ रेप केस मामले में इंसाफ के लिए आवाज ने केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी सुनाई दी. लेकिन बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने इस पुरे मामले से खुद को दूर रखा. ऐसे में अब प्रकाश राज ने अमिताभ बच्चन को कायर बताया है.

सिंघम और वांटेड जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के दम पर प्रशंसकों को दीवाना बनाने वाले प्रकाश राज ने कठुआ रेप केस को लेकर कहा कि वे चाहते थे कि अमिताभ बच्चन इस घटना की निंदा करें.

प्रकाश राज ने कहा, “मैंने उनसे अपील की, ये मेरा अधिकार है, उन्हें एक बेहतरीन आवाज मिली है, मैं चाहता था कि वे बोलें, लेकिन उन्होंने कह दिया, मैं इस बारे में बोलना नहीं चाहता, लेकिन सर, ये इतना गंदा है कि आपको बोलना पड़ेगा.”

amitabh bachhan 800

प्रकाश राज ने आगे कहा, “ऐसा नहीं है कि कठुआ रेप मेरे लिए इसलिए नहीं है कि कोई किसी धर्म से ताल्लुक रखता है, बल्कि ऐसा इसलिए है कि क्योंकि ऐसा करने की वजह एक समुदाय के लोगों को, जो कि वहां रह रहे थे वहां से भागने की धमकी देना था.”  प्रकाश राज ने आगे कहा, “और सिर्फ इसिलए कि आरोपी आपकी पार्टी से हैं, आप उनके समर्थन में जाते हैं, उनके समर्थन में विरोध करते हैं, ये ठीक नहीं है.”

इंटरव्यू में जब बरखा दत्त ने उनसे पूछा कि, क्या यह बच्चन का डर (cowardly) था. इसका जवाब देते हुए प्रकाश ने कहा कि, मुझे ऐसा लगता है. साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं उनका (बच्चन) सम्मान करता हूं कि, लेकिन मैं उससे अनुरोध करता हूं कि ‘कृपया हाथ मिलाएं, यह महत्वपूर्ण है.’ आप किसी पार्टी के खिलाफ बात नहीं कर रहे हैं. आप किसी मुद्दे के खिलाफ बात कर रहे हैं, एक विचार प्रक्रिया, जो इस देश के लिए सही नहीं है.

उन्होंने कहा, ” मैंने उनसे अपील की, मैं समझता हूं कि एक्टर होने के नाते हमारी भी सामाजिक चेतना है, हमारी जिम्मेदारी है, क्योंकि अगर हमलोग डरपोक हो जाएंगे, तो समाज के डरपोक-कायर होने का हम कारण बनेंगे.”


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें