Thursday, January 20, 2022

कर्नाटक उपचुनाव में बीजेपी की जीत, प्रकाश राज बोले – आस्तीन के सांप फिर से…….

- Advertisement -

कर्नाटक विधानसभा उपचुनाव के नतीजे आ गए हैं. 15 सीटों में से 12 पर बीजेपी प्रत्याशियों ने जीत दर्ज की है. कांग्रेस के खाते में दो सीटें गई, जबकि जेडीएस अपना खाता नहीं खोल पाई. एक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी ने जीत दर्ज की.

बीजेपी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत येदियुरप्पा सरकार ने बहुमत के आंकड़े को पार कर लिया है. अब बीजेपी के पास विधासनभा में 117 सीटें हो गई हैं, जो कि बहुमत के आकड़े से 5 अधिक है. इस जीत पर मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि मैं जीते हुए 12 प्रत्याशियों में 11 को कैबिनेट मंत्री बनाऊंगा.

वहीं दूसरी और बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशियन प्रकाश राज ने भी ट्वीट किया है. प्रकाश राज ट्वीट करते हुए कहा, “चुनाव नतीजों के जरिए, शुभकामनाएं कर्नाटक…एक बार फिर आस्तीन के सांप एक्शन में हैं. उम्मीद करता हूं यह बैकफायर ना कर दे.”

वहीं खबर है कि कर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कांग्रेस के विधायक दल के नेता पद से इस्तीफा दे सकते हैं। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा, ‘हमें 15 सीटों पर वोटरों के जनादेश से सहमत होना पड़ेगा। लोगों ने दलबदलुओं को स्वीकार कर लिया है। हमने हार मान ली है, मुझे नहीं लगता कि हमें हतोत्साहित होने की जरूरत है।’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles