बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तकरार को लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने कंगना रनौत को निशाने पर लिया है। उन्होने कंगना का खुद को झांसी की रानी समझने पर मज़ाक बनाया।

प्रकाश राज ने कंगना रनौत का मजाक उड़ाते हुए एक मीम को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसमे कंगना रनौत समेत शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन जैसे सेलेब्स नजर आ रहे हैं। इस मीम को पोस्ट कर प्रकाश राज ने लिखा, “अगर एक फिल्म करके कंगना रनौत खुद को रानी लक्ष्मी बाई समझती हैं तो दीपिका पद्मावत, ऋतिक अकबर, शाहरुख खान अशोका, अजय भगत सिंह, आमिर खान मंगल पांडे और विवेक मोदी जी हैं।”

बता दें कि फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का रोल निभाया था। हाल ही में शिवसेना की ओर से निशाना बनाए जाने पर कंगना रनौत ने कहा था कि उन्होंने मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया और मराठी लोगों का सिर गर्व से ऊंचा किया है।

इससे पहले भी प्रकाश राज ने कंगना रनौत को वाई-कैटिगरी की सुरक्षा दिए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने एयरपोर्ट पर सिक्यॉरिटी में चल रही कंगना रनौत की तस्वीर के साथ पैदल जा रहे प्रवासी श्रमिकों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि यही न्यू इंडिया है।

विज्ञापन