Sunday, September 26, 2021

 

 

 

प्रकाश राज की होगी राजनीति में एंट्री, 2019 में निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

- Advertisement -
- Advertisement -

साउथ और हिंदी सिनेमा के चर्चित एक्टर प्रकाश राज जल्द ही राजनीति में एंट्री करने वाले है। बीजेपी और आरएसएस को निशाने पर लेने वाले प्रकाश राज 2019 में निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे।

मंगलवार को उन्होने ट्विटर किया कि ‘सभी को नए साल की मुबारकबाद… एक नई शुरुआत, ज्यादा ज़िम्मेदारी। आप सभी के समर्थन से मैं आने वाले लोकसभा चुनाव में एक निर्दलीय उम्मीदवार के बतौर लड़ूंगा। क्षेत्र की जानकारी जल्द ही दूंगा। अबकी बार जनता की सरकार… संसद में भी।’

गौरतलब है कि प्रकाश राज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने और लोकप्रिय चेहरे हैं। हिंदी सिनेमा में भी उनकी कई फिल्में ब्लॉक-बस्टर रही हैं। सिंघम, इंटरटेनमेंट, वांटेड, पुलिसगिरी, शक्ति, बुड्ढा होगा तेरा बाप जैसी बड़ी फिल्मों में उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीता है।

पिछले दिनों से प्रकाश राज सियासी गलियारों में काफी चर्चा में हैं। 2017 में पत्रकार गौरी लंकेश की ह’त्या के बाद सोशल मीडिया पर लंकेश को लेकर हुई अभद्र टिप्पणी पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि ऐसे कुछ लोगों को प्रधानमंत्री सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। इसे लेकर प्रधानमंत्री न तो कोई पक्ष ले रहे हैं और न ही कोई टिप्पणी कर रहे हैं। इस देश का नागरिक होने के नाते मैं प्रधानमंत्री की चुप्पी से परेशान और निराश हूं।’

इसके बाद दिसंबर 2017 में केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े द्वारा राष्ट्रवाद और हिंदुत्व को एक बराबर बताने पर प्रकाश राज ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। साथ ही केरल अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफके) में कुछ फिल्मों के प्रदर्शनों को लेकर हुए विवाद पर उन्होंने कहा था कि कलाकारों को विरोध के स्वर दबाने की हर कोशिश का प्रतिकार करना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles