prakashraj 759

prakashraj 759

मुंबई | अभिनेता प्रकाश राज एक बार चर्चा में है. अपने नेगटिव किरदारों से इतर सामाजिक मुद्दों पर मुखर राय रखने वाले प्रकाश राज ने ताजमहल और टीपू सुलतान को लेकर जारी विवाद के बीच हिंदुत्व समुदाय को खरी खरी सुनाई है. उन्होंने ऐसे विवादों को मूल मुद्दों से भटकाने का जरिये बताते हुए कहा की हमारे देश में किसानो की समस्या पर ध्यान देने की बजाय चुनाव जीतने पर ज्यादा जोर दिया जाता है.

प्रकाश राज ने ट्वीट कर हिंदुत्व समूहों पर निशाना साधा. उन्होंने ट्वीट में एक तस्वीर पोस्ट की जिसमे लिखा था,’ हमारा देश सडको, स्कूलों, अस्पतालों, बढ़ते युवाओं और किसानो की समस्याओ पर ध्यान केन्द्रित करने की बजाय, शासन और विकास पर ध्यान केन्द्रित करने की बजाय, चुनाव जीतने पर केन्द्रित है. आप राजनीतिज्ञ लोग हमारा समय क्यों बर्बाद कर रहे है.’

प्रकाश राज ने आगे लिखा की उस इतिहास को लेकर, चाहे वो ताजमहल पर हो या फिर टीपू सुल्तान पर , उससे नफरत फैलाई जा रही है. इसके लिए हम जीवित प्राणी जिम्मेदार नही है. इसी ट्वीट में प्रकाश राज ने लिखा की भूतकाल के लोग अपनी जिन्दगी जी चुके है, अपने कर्मो के हिसाब से उनको फल भी मिल चूका है , हम क्यों उनके कर्मो पर लड़ रहे है?

उल्लेखनीय है की प्रकाश राज ने हाल ही में पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था की गौरी लंकेश की हत्या पर सोशल मीडिया में एक समूह जश्न मना रहा है. इनमे से कुछ लोगो को हमारे प्रधानमंत्री भी फोलो करते है. यह मुझे डराता है. हमारा देश किस दिशा में जा रहा है?’ प्रकाश राज ने गौरी लंकेश की हत्या पर मोदी की चुप्पी पर कहा की वो मुझसे भी अच्छे एक्टर है.

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?