praka1

बीजेपी नेता अनंत कुमार हेगडे़ द्वारा इस्लाम धर्म को आतंकवाद से जोड़ने पर अभिनेता प्रकाश राज भड़क उठे है. उन्होंने हेगड़े से सीधा सवाल किया कि क्या बीजेपी के लोग हिटलर के वंशज है.

दरअसल, वीडियो में अनंत कुमार हेगड़े कह रहे हैं कि ‘जब तक इस दुनिया में इस्लाम है, तब तक आतंकवाद रहेगा. जब तक इस्लाम को जड़ से उखाड़ कर नहीं फेंक दिया जाता, तब तक आतंकवाद को खत्म नहीं किया जा सकता.’ बताया जा रहा है कि ये वीडियो पिछले साल का है.

 वो इस वीडियो में कहते हैं कि ‘अगर मीडिया में अवसर है तो इसे हुबहू लिखिये. इसका प्रसारण भी हुबहू कीजिए. इस्लाम विश्वशांति के लिए एक बम है. जब तक दुनिया में इस्लाम कायम है, तब तक दुनिया में शांति नहीं कायम होगी.’

इस सबंध में प्रकाश राज ने  वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘इस मंत्री का कहना है कि इस्लाम का इस दुनिया से सफाया कर देना चाहिए, तो जब वह हिंदुत्व की बात करते हैं तो क्या उनका मतलब जीवन शैली से है. जस्ट आस्किंग’. अवॉर्ड विनिंग एक्टर आगे ये भी लिखते हैं कि आप कौन हैं … क्या आप जर्मनी के हिटलर के पुनर्जन्म हैं.

अभिनेता ने ट्वीट किया, ‘आप ने कहा, राष्ट्रवाद और हिंदुत्व दो अलग-अलग चीजें नहीं हैं बल्कि एक ही हैं और उनका मतलब एक ही है. आप राष्ट्रवाद में धर्म को क्यों लाते हैं? फिर उन लोगों का क्या जो हिंदू नहीं हैं लेकिन हमारे देश के गौरव हैं जैसे आंबेडकर, अब्दुल कलाम, एआर रहमान, खुशवंत सिंह, अमृता प्रीतम, डॉ.वर्गीज कुरियन… यह फेहरिस्त लंबी है.’

एक तीसरे ट्वीट में राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता ने अपने समर्थकों से कहा कि वे हमारे धर्मनिरपेक्ष देश में मंत्री के अजेंडा का विश्लेषण करें और उनकी मंशा एवं बेशर्म राजनीति पर सवाल करें.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें