prakash1

दक्षिण और बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर विलन प्रकाश राज ने हिंदुत्व के मुद्दे पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का हिंदुत्व हिंदुस्तान में नहीं चलेगा.

बेंगलुरु में इंडिया टुडे ग्रुप के ‘कर्नाटक पंचायत’ कार्यक्रम में कहा कि आज रीति-रिवाजों को धर्म मान लिया गया है. जिस हिन्दुत्व में स्टेज पर गो-मूत्र छिड़कने की बात हो रही है इस हिसाब से उन्हें रोज एक गिलास गो मूत्र पीना चाहिए, क्योंकि ये भी तो एक मान्यता है. लेकिन आप मुझसे ऐसा करने के लिए नहीं कह सकते. प्रकाश कहा कि हर धर्म चाहे वो हिंदुत्व ही क्यों न हो, हमेशा दूसरे के प्रति सहिष्णु रहना सिखाता है.

प्रकाश ने कहा कि कर्नाटक में इस तरह की राजनीति काम नहीं करने वाली है. उन्होंने कहा कि जब नतीजे आएंगे तो आप देखेंगे कि यहां की जनता ऐसी राजनीति को नकार देगी. प्रकाश राज ने कहा कि विविधता के बिना बेहतर समाज की कल्पना मुमकिन नहीं है. उन्होंने कहा कि सभी का सम्मान देना और भाई-चारे से रहना ही समाज की पहचान है लेकिन जो कथित हिंदुत्व है वह इसकी इजाजत नहीं देता. उन्होंने कहा कि बीजेपी जिस तरह के हिंदुत्व को लाना चाहती है वह यहां काम करने वाला नहीं है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

babul supriyo 640x400 81518075347

पश्चिम बंगाल हिंसा को लेकर केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों को खरी-खरी सुनाते हुए उन्होंने कहा, संस्कृति के बारे में सीखने है तो उस इमाम से सीखें जो अपने बेटे को गंवाने के बाद भी शांति बनाए रखने की अपील कर रहा है. प्रकाश ने बाबुल सुप्रियो से कहा कि आपने खाल खींचने वाला बयान देकर असंस्कृति दिखाई है.

प्रकाश राज ने कहा कि हिंदू धर्म सहिष्णु है लेकिन बीजेपी के नेता अपने बयानों में इस सहिष्णुता को भूल जाते हैं. बीजेपी की कोई विचारधारा नहीं है, वह संघ की विचारधारा पर काम करती है. प्रकाश ने कहा कि केन्द्रीय मंत्री अनंत हेगड़े एक समुदाय के सफाए की बात करते हैं लेकिन पार्टी की तरफ से इसपर कोई सफाई नहीं दी जाती है.