Sunday, August 1, 2021

 

 

 

लोकसभा में प्रज्ञा ने गोडसे को बताया ‘देशभक्त’, बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा – क्षमा गांधी जी…..

- Advertisement -
- Advertisement -

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली प्रज्ञा ठाकुर ने एक बार फिर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे को ‘देशभक्त’ बताया। उन्होंने लोकसभा में बुधवार को नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ करार दिया है।

नाथुराम गोडसे को देशभक्त बताने को लेकर राजनैतिक दुनिया के साथ-साथ फिल्मी दुनिया में भी इसका जमकर विरोध हो रहा है। गोडसे को देशभक्त बताने पर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता, लेखक और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर महात्मा गांधी को संबोधित करते हुए उनसे माफी मांगी है। अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने लिखा, “क्षमा गांधी जी। हम कुछ नहीं कर सके।”

वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर जवाब देते हुए कहा कि, मोदी जी और अमित शाह जी को इसके बारे में सोचना चाहिए और ऐसा फैसला लेना चाहिए जो राष्ट्र के हित में हो।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर हमेशा गोडसे के पक्ष में बोलती हैं। भाजपा को स्पष्ट करना चाहिए कि उनकी पार्टी गांधी के साथ हैं या गोडसे के साथ। मुंह में गांधी और दिल में गोडसे नहीं चलेगा।

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘भारत गांधी जी की 150वीं जयंती मना रहा है। मगर आतंकवाद फैलाने की आरोपी भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर संसद में गोडसे को ‘देशभक्त’ बता रही है। इस मुद्दे पर मोदी जी की चुप्पी बताती है कि वह भी गोडसे पर इसी सोच का समर्थन करते हैं। देश उन्हें माफ नहीं करेगा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles