अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म कही जा रही यशराज फिल्म्स की “ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां” (Thugs Of Hindostan) का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ नज़र आएंगे।

आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, ‘दिवाली पर मिलेंगे’। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘सबसे बड़ा रोमांच शुरू होने वाला है. #ThugsOfHindostan सिनेमाघरों में 8 नवंबर को आएगी’।

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के गीत ‘वाश्मल्ले’ में पहली बार अमिताभ बच्चन और आमिर खान एक साथ नशे में झूमते हुए नजर आये। इस गीत को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में आमिर और अमिताभ बच्चन के अलावा फातिमा सना शेख और कैटरीना मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

साथ ही फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का एक मेकिंग वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्म की कास्ट एक्शन सीक्वेंस से जुड़े अपने अनुभव साझा करती नजर आ रही है। वीडियो में अमिताभ बच्चन, आमिर खान और फातिमा सना शेख बता रहे हैं कि कैसे उन्होंने फिल्म में खतरनाक स्टंट और एक्शन सीक्वेंस को अंजाम दिया है।