लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में अपनी गिरफ्तारी की खबर को लेकर बॉलीवुड मॉडल -एक्ट्रेस पूनम पांडे ने कहा कि यह खबर पूरी तरह से गलत है। अपने वीडियो में एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे कल रात से कॉल आ रही है कि मैं अरेस्ट हो चुकी हूं। लेकिन मैं अपने घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं।

पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है। वीडियो में पूनम पांडे ने कहा, ‘हाय दोस्तों, मैंने कल रात को एक मूवी मैराथन की. मैंने एक के बाद तीन फिल्में देखी थीं, ये कमाल की थी। मुझे कल रात से फोन आ रहे हैं कि मैं अरेस्ट हो गई हूं और मैंने ये खबरों में भी देखा है।  दोस्तों, मेरे बारे में ऐसा मत लिखो। मैं घर पर हूं और बिल्कुल ठीक हूं।’

बता दें किएक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड सैम के साथ लॉकडाउन में  मरीन ड्राइव पर अपनी बीएमडब्लू कार से घूम रही थीं। पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही उनकी कार को हिरासत में ले लिया और दोनों  के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में एफआईआर दर्ज कर दिया गया है।  उन पर आईपीसी की धारा 188, 269 और 51(B) के तहत मामला दर्ज हुआ है।

सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर मृत्युंजय हीरेमठ ने PTI से बातचीत के दौरान बताया- पूनम पांडे (29) और सैम अहमद बॉम्बे (46) के खिलाफ नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंतरगत IPC की धारा 269 और 188 के तहत मुकदमा दायर किया गया है।

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन