Thursday, January 27, 2022

प्रिया प्रकाश के डायरेक्टर को पुलिस ने भेजा नोटिस

- Advertisement -

pri

रातों-रात सोशल मीडिया के ज़रिये स्टार बनी प्रिय प्रकाश वारियर के गाने को लेकर मुस्लिम समाज ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसको पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए फिल्म के निर्देशक को नोटिस भेज दिया है.

गौरतबल है की रज़ा एकेडेमी ने फिल्म के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ को बैन करने हेतु पुलिस में एतराज दर्ज कराया था. एकेडेमी का कहना है की “सेंसर चीफ फिल्म के गाने को तत्काल बैन कर दिया जाए और देश में शांति बनाए रखने के लिए इस तरह के वीडियो जैसी अन्य गतिविधियों को भी जल्द से जल्द रोक उन पर पाबंदी लगाई जाए. इससे पहले इस गाने को लेकर हैदरबाद में भी पुलिस शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है”.

वहीँ इस मामले को लेकर ताज़ा जानकारी यह सामने आ रही है की पुलिस ने मामले को देखते हुए फिल्म के निर्देशक ओमर लूलू को नोटिस भेज दिया है. जिसमे कहा गया है की उनपर (फिल्म) पर जो आरोप लग रहे है उनका स्पष्टीकरण दें.

हालांकि इस मामले में निर्देशक ओमर लुलू ने कहा है कि ‘इस गाने में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. ये मालाबार एरिया में शादी समारोहों में गाया जाने वाला बेहद आम गीत है और इस गाने में पैगम्बर मोहम्मद (सल्ल.) के बारे में कुछ भी गलत नहीं है.’

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles