Monday, July 26, 2021

 

 

 

कंगना रनौत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, बहन रंगोली के विवादित ट्वीट का किया था समर्थन

- Advertisement -
- Advertisement -

देश भर में लागू लॉकडाउन भी अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुम्बई के अम्बोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गयी है। कंगना पर आरोप है कि उन्होंने रंगोली की नफरत फैलाने की कोशिश का समर्थन किया है और इस दौरान उन्होंने एक समुदाय विशेष को निशाना बनाया है और अपनी शोहरत का इस्तेमाल धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने में किया है।

वकील अली काशिफ खान ने एबीपी न्यूज़ से फोन पर बात करते हुए कहा कि कंगना ने अपनी बहन रंगोली के बचाव में एक ऐसा वीडियो बनाया था, जिसकी भाषा काफी आपत्तिजनक है और उनके इस वीडियो बयान में एक समुदाय विशेष को निशाना बनाते हुए उनके लिए ‘आतंकवादी’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है।

अली काशिफ खान ने कहा, “इस वीडियो में ‘एक आतंकवादी को आतंकवादी नहीं कह सकते?’ जैसे लफ्जों का इस्तेमाल किया गया है, जो एक समुदाय विशेष को बदनाम करने के अलावा जानबूझकर धार्मिक सौहार्द बिगाड़ने की सोची-समझी कोशिश है।”

वकील अली काशिफ खान ने अपनी लिखित शिकायत में कंगना रनौत के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए 153बी, 295ए, 298 के तहत कार्रवाई करने की मांग की है।

एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के अनुसार अपनी बहन का समर्थन करते हुए रनौत ने वीडियो में एक खास समुदाय के सदस्यों को ”आतंकवादी” बताया। शिकायत के अनुसार, वीडियो में रनौत ने अपनी बहन का समर्थन करते हुए कथित तौर पर एक विशेष समुदाय की धार्मिक भावना को आहत पहुंचाने के इरादे से टिप्पणियां की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles