नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार (17 सितंबर) को अपना 70वां जन्मदिन मनाया।इस मौके पर देश ही नई दुनिया भर की कई हस्तयों ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी। जिसमे रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन से लेकर ऑस्ट्रेलिया के पीएम स्कॉट मॉरिसन और फिनलैंड के पीएम से नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली तक शामिल है।

इस दौरान बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने गुरुवार को प्रधानमंत्री को ट्विटर पर बधाई संदेश भेजा। उन्होंने लिखा, ‘मोदीजी को 70वां जन्मदिन मुबारक हो। आपको और अधिक शक्ति मिले सर।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथा हैप्पी बर्थडे पीएम मोदी भी लिखा।

वहीं पीएम मोदी ने अजय देवगन को रिप्लाई में लिखा, ‘आपका बधाई संदेश पाकर खुशी हुई। यह देखकर मुझे काफी अच्छा लगा कि युग ने अपना जन्मदिन प्रकृति को समर्पित किया। इस तरह की जागरूकता सराहनीय है।’

बता दें कि 13 सितंबर को अजय देवगन के बेटे युग का जन्मदिन था। वह 10 साल हो गया है। अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर युग की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में अपने बर्थडे वाले दिन युग एक पेड़ लगा रहा था। इसके अजय देवगन ने हाथ से लिखा नोट स्वीट बर्थडे नोट भी युग के लिए लिखा। उन्होंने लिखा, “इस पर काम करने से ही कल हरियाली होगी। इससे ज्यादा नहीं कह सकता। हैप्पी बर्थडे युग।”

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano