Sunday, January 23, 2022

सीएम योगी के गढ़ गोरखपुर में भी शुरू हुआ फिल्म ‘पद्मावत’ का प्रदर्शन

- Advertisement -

padma

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर में भी फिल्म ‘पद्मावत’ का प्रदर्शन शुरू हो गया है. गोरखपुर में स्थित सभी चार सिनेमा घरों में फिल्म को प्रदर्शित किया जा रहा है.

ध्यान रहे करणी सेना की धमकी के बाद तीन सिनेमा घरों के प्रबंधकों ने इसका प्रदर्शन शुरू करने से इन्कार कर दिया. था. इसे सिर्फ युनाइटेड सिनेमा हाल में आज दस बजे से कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रदर्शित किया गया. लेकिन अब सभी सिनेमा घरों में इसका प्रदर्शन हो रहा है.

माया सिनेमा के निदेशक मोहित अग्रवाल ने बताया कि विपरीत स्थितियों को देखते हुए आज ‘पद्मावत’ फिल्म का प्रदर्शन न करने का निर्णय लिया गया है. उन्होंने कहा कि आमतौर पर हमारे यहां तीन से चार दिन पहले एडवांस टिकटों की बिक्री शुरू कर दी जाती है लेकिन इस फिल्म को लेकर उपजे विवाद को देखते हुए टिकटों की बिक्री नहीं शुरू की गयी.

वहीँ एसआरएस के सिनेमा के प्रापर्टी हेड कमल सोमानी ने बताया कि प्रबंधन की ओर से कोई नया निर्देश नहीं आया है और जो फिल्में पहले यहां चल रही थी उन्हीं का शेडयूल आज भी आया है इसलिए उन्हीं फिल्मों को ही प्रदर्शित किया जा रहा है.

गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने बताया कि टाकीज प्रबंधन ने फिल्म का प्रदर्शन करने के लिए सुरक्षा की मांग की थी. पर्याप्त संख्या में सुरक्षा कर्मियों को लगाया गया है. उन्होंने बताया कि युनाइटेड सिनमा हाल में ‘पद्मावत’ फिल्म प्रदर्शित की जा रही है और कहीं से किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles