नयी दिल्ली – अभी स्वामी ओम की ख़बरें खत्म भी नही हुई है की एक और बिग बॉस कंटेस्टेंट ने सुर्खियाँ बटोरनी शुरू कर दी है. जी हाँ उनका नाम है पायल रोहतगी. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर कहा की उन्हें जेट एयरवेज ने फ्लाइट से उतार दिया क्योंकी उनका नाम हिन्दू है. यह सब हादसा भारत में हुआ. मॉडल, अभिनेत्री और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट पायल रोहतगी ने हाल ही में फेसबुक लाइव करके मशहूर विमानन कंपनी जेट एयरवेज पर अपना गुस्सा उतारा है.

पायल के मुताबिक उन्हें हिंदू होने के कारण उन्हें जेट एयरवेज की फ्लाइट से उतार दिया गया. दरअसल, पायल अपने ब्वॉयफ्रेंड संग्राम सिंह के साथ छुट्टियां मनाने मुंबई से त्रिवेंदम जा रहीं थीं. उनकी फ्लाइट 6:50 की थी. दोनों 6:20 पर एयरपोर्ट पहुंचे. लेकिन क्रू ने उन्हें फ्लाइट में जाने से मना कर दिया.

उन्होंने क्रू का नाम बताते हुए कहा कि वो मुसलमान थे और शायद मेरे हिंदू होने की वजह से उन्होंने मुझे फ्लाइट में जाने नहीं दिया. पायल ने अपने फेसबुक वीडियो में जेट एयरवेज को जमकर कोसा है और साथ ही यह कसम भी खाई कि वह आज के बाद जेट एयरवेज से सफर नहीं करेंगी.उन्होंने बिजनेस क्लास की टिकट ली थी जिसके पैसे भी उन्हें वापस नहीं किए गए. पायल ने कहा कि पैसे पेड़ पर नहीं उगते हैं. पायल ने फेसबुक पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा-

 


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें