Sunday, August 1, 2021

 

 

 

नेहरू परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी, पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने लिया हिरासत में

- Advertisement -
- Advertisement -

बूंदी: पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू (Jawaharlal Nehru) पर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में राजस्थान पुलिस ने फिल्म एक्ट्रेस पायल रोहातगी को हिरासत में लिया है। रोहतगी को अहमदाबाद से हिरासत में लेकर बूंदी पुलिस सुबह यहां पहुंचेगी।

सोमवार को पूछताछ कर गिरफ्तारी शो करके एसीजेएम कोर्ट में पेश करेगी। कोर्ट तय करेगा कि पायल को बेल मिलेगी या जेल। जिला जेल के जेलर लोक उज्जवलसिंह का कहना है कि पायल को जेसी होती है तो सामान्य कैदी की तरह रखा जाएगा।

पायल के अधिवक्ता भूपेंद्रसहाय सक्सेना ने गुरुवार को डीजे कोर्ट में पायल की अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थी। कोर्ट ने शुक्रवार को पुलिस से केस डायरी पेश करने के आदेश दिए। शुक्रवार को केस डायरी पेश नहीं हुई तो सोमवार को अग्रिम जमानत पर सुनवाई की तारीख दी।

एसपी ममता गुप्ता ने बताया कि सोमवार को पूछताछ के बाद पायल को गिरफ्तार कर एसीजेएम कोर्ट में पेश किया जाएगा। उनका मानना है कि पेशी के दाैरान कोर्ट कैंपस में भीड़ जमा हो सकती है, पायल की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस पर्याप्त जाब्ता तैनात करेगी। पायल के मंगेतर रेसलर संग्रामसिंह लगातार बूंदी में पायल के अधिवक्ता सक्सेना से संपर्क में हैं। वे रविवार शाम बूंदी अा गए। उन्हाेंने इस बारे में कुछ भी बाेलने से मना कर दिया।

बता दें कि युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा द्वारा की गई शिकायत के आधार पर पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी अधिनियम की धारा-66 और 67 के तहत मामला दर्ज किया गया था। शर्मा ने आरोप लगाया था कि रोहतगी ने मोतीलाल नेहरू की पत्नी को बदनाम करने के लिए झूठे आरोप लगाकर उनका अपमान किया है। उन्होंने कहा था कि यह भारत के अन्य देशों के साथ संबंधों में बाधा डाल सकता है, क्योंकि इसमें पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु के संदर्भ में चित्रों के साथ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles