एजाज खान के खिलाफ पायल रोहतगी ने दर्ज कराई शिकायत, बीवी बोली – फंसाने की हो रही साजिश

11:19 am Published by:-Hindi News

बिग बॉस कंटेस्टेंट और एक्टर एजाज खान को मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने गिरफ्तार ने 18 जुलाई को गुरुवार को गिरफ्तार किया था। एजाज खान पर IPC की धारा 153(A) , 34 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

मुम्बई की किला कोर्ट में एजाज खान को पेश किया गया जिसके बाद कोर्ट ने एजाज को 20 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। दूसरी और बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने भी अभिनेता ऐजाज खान के खिलाफ अहमदाबाद में एक शिकायत दर्ज कराई और उन पर अपने बारे में एक आपत्तिजनक वीडियो बनाने का आरोप लगाया।

पायल रोहतगी ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने शहर पुलिस की साइबर अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे अपनी सुरक्षा की चिंता है इसलिए शिकायत दर्ज कराई है।’’ मामले में सहायक पुलिस आयुक्त (साइबर अपराध) जीतू यादव ने कहा कि पुलिस को ऐजाज खान के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए रोहतगी का आवेदन मिला है।

payal

इसी बीच एजाज की पत्नी का कहना है कि उन्हें कई लोग फंसाने की साजिश कर रहा है। मैं अपने पति के लिए न्याय की मांग करती हूं। लोग उनके खिलाफ जा रहे हैं, जबकि वो इकलौते शख्स हैं जो सभी के लिए अपनी आवाज उठा रहा है, न सिर्फ मुस्लिम के लिए, बल्कि हिंदुओं और इसाइयों और सभी समुदायों के लिए। वो एकदम अकेले हैं।

कोर्ट के बाहर मीडिया से बात करते हुए एजाज खान की वकील नाजनीन खत्री ने कहा कि एक्टर पर 153ए और 67 आईटी एक्ट लगाया गया है। उन्होंने कहा, ‘टिक टॉक पर जो वीडियो होता है, वो सिर्फ लिप सिंकिंग होता है। वो डायलॉग वो खुद नहीं बोलते हैं। 70,000 लोग उसे बोलते हैं, एजाज अकेले नहीं हैं, लेकिन केवल उन्हीं को पकड़ा गया।’

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन