बॉलीवुड एक्टर ओम पुरी की मौत को लेकर पाकिस्तानी मीडिया ने दावा करते हुए कहा कि ओम पुरी की मौत नहीं हुई हैं बल्कि उनकी हत्या की गई हैं. उनकी हत्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के आदेश पर हुई हैं.

पाकिस्तान के बोल न्यूज टीवी चैनल पर एक कार्यक्रम में कहा गया कि अजीत डोभाल ने अपने खास लोगों के साथ मिलकर ओम पुरी के हत्या की साजिश रची. ये साजिश राजेश और एक अन्य व्यक्ति ने शंकुतला नाम की एक महिला के घर पर रची गई. इसमें शिवसेना और आरएसएस ने भी साथ दिया.

इसके साथ ही यह भी दावा किया गया कि ओमपुरी की मौत से एक हफ्ते पहले दिल्ली में अजीत डोभाल ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था. मुलाक़ात के दौरान मां की गालियां दी गई और उन्हें नंगा किया गया. साथ ही उनसे कहा गया था कि तुम्हें शहीद नितिन यादव के गांव जाकर, अपने आंसू बहाने होंगे. क्योंकि आपने शहीदों के खिलाफ बयान देकर उनका अपमान किया हैं. तुम एक बहुत बड़े एक्टर हो. तुम अच्छे से आंसू बहा सकते हो. वहां पर शहीद के परिवार से माफी मांगनी होगी. तुम्हें जिंदा रहने का कोई हक नहीं है. अगर तुम चाहते हो कि तुम्हारी मौत सुकून से हो तो तुम्हें वहां जाना होगा. उसके बाद कोई फैसला लिया जाएगा.

चैनल के अनुसार, डोभाल की धमकी के बाद ओमपुरी नितिन यादव के घर गए. वहां उनके साथ दो लोग भेजे गए. साथ ही वहां स्थानीय थाने में रॉ लोग उन पर नजर रखे हुए थे. उसके बाद डोभाल ने ओमपुरी को कहा था कि हमारी कोशिश होगी कि आपकी मौत सुकून से हो.

चैनल ने उनकी हत्या के बारें में कहा कि ‘पहले उन्हें जबरन शराब पिलाई गई, जब वे मदहोश हो गए तो तकिया से दबाकर उनका कत्ल कर दिया गया. उनके नाखूनों में किसी की खाल भी मिली है. वह खाल कत्ल करने वाले एजेंट की है. इसके साथ ही यह भी दावा किया गया कि अब सलमान खान, माहिरा खान और फवाद खान के क़त्ल की भी तैयारी हैं. माहिरा खान को तो रईस की पार्टी में बुला कर मारा जाएगा. इसके लिए वहां पर भीड़ के जरिये पर उन पर हमला किया जाएगा.

https://youtu.be/rNO5rRBJJuI

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano