Sunday, September 19, 2021

 

 

 

पाक गायक शफाकत अमानत अली ने की उडी हमलें की निंदा

- Advertisement -
- Advertisement -

udi

उडी हमलें के बाद से ही विरोध झेल रहे पाक कलाकारों मे से पाकिस्तानी गायक शफाकत अमानत अली ने उडी में आतंकी हमलें की निंदा की हैं. शफाकत अमानत अली पड़ोसी देश से ऐसे पहले कलाकार हैं, जिन्होंने उरी आतंकवादी हमले की निंदा की है.

उडी हमलें के बाद बंगलुरू में विश्व हिन्दू परिषद् की धमकियों के कारण आयोजकों ने उनका शो रद्द कर दिया था. उडी हमलें की निंदा को लेकर उन्होंने कहा, जैसा कि मैं जानता हूं पाकिस्तानी कलाकारों ने दुनिया के किसी भी हिस्से में किसी देश के खिलाफ हुए किसी तरह के हमले की निंदा की है क्योंकि हम भी बरसों से इससे पीडि़त हैं.

उन्होंने आगे कहा, हम जानते हैं कि जब आपके सैनिक या नागरिक मारे जाते हैं तो कैसा महसूस होता है। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि उनमें से कोई इसे सही बताएगा. उन्होंने कहा, अली जाफर, फवाद, राहत फतेह अली खां या मैं, हम दुनिया के किसी भी हिस्से में होने वाले आतंकी हमले की निंदा करेंगे.

साथ ही उन्होंने इस हमलें में पाक सेना का किसी भी तरह का हाथ मानने से इनकार कर दिया. शफाकत ने अदनान सामी पर भी निशाना साधते हुए कहा, अदनान के पाकिस्तान को दोष देने को लेकर मैं असहमत हूं. अदनान ऐसा कतई नहीं कह सकते कि पाकिस्तानी सेना और सरकार आतंकवाद को बढ़ावा दे रहे हैं. वो उन लोगों के हीरो होंगे जो आतंक फैला रहे हैं, मेरे हीरो नहीं हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles