बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ जयपुर में राजपूत करनी सेना के कार्यकर्ताओं के द्वारा की गई मारपीट और सेट पर की गई तोड़फोड़ पर अपनी नाराजगी जाहिर की हैं.

उन्होंने भंसाली से मारपीट की घटना को गलत करार दिया. उन्होंने कहा कि अगर किसी को किसी बात पर आपत्ति है तो उसपर बातचीत करने का रास्ता है, इसके अलावा कोई दूसरा रास्ता ठीक नहीं है. दरअसल, शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ अमृतसर के गोल्डन टेंपल मत्था टेकने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने उपरोक्त बात कही.

वहीँ दूसरी तरफ भंसाली प्रोडक्शन की टीम ने राजपूत करनी सेना के नेताओं के साथ मुलाक़ात की. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कंपनी की सीईओ शोभा संत ने राजपूत समाज को अपने भरोसे में लेते हुए कहा है कि, हमारी फिल्म में ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी के साथ रानी पद्मावती का कोई भी रोमांटिक सीन नहीं है और हमारी इस फिल्म में भारतीय इतिहास का पूरा ख्याल रखा जाएगा.

याद रहें कि करणी सेना ने संजय लीला भंसाली पर अपनी फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच एक बेहद आपत्तिपूर्ण, सीन डाले जाने का आरोप लगाते हुए फिल्म के सेट पर तोड़फोड़ की थी.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें