Sunday, August 1, 2021

 

 

 

#padmavati: इस नए टाइटल के साथ रिलीज़ हो सकती है फिल्म

- Advertisement -
- Advertisement -

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’, जो अब तक विवाद के केंद्र में घिरी रही है, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) से U/A सर्टिफिकेट दे दिया है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म के सीन्स पर 26 कट लगाये है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म का टाइटल भी बदल दिया है, टाइटल अब ‘पद्मावती’ नहीं बल्कि ‘पद्मावत’ होगा.

सेंसर बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा कि, “इस फिल्म को फिल्म निर्माताओं और समाज दोनों को ध्यान में रखते हुए संतुलित दृष्टिकोण से दिखाया जाएगा. फिल्म के बारे में विवादों और चिंताओं को ध्यान में रखते हुए सीबीएफसी ने आखरी फैसला लेने से पहले #padmavati की स्क्रीनिंग के लिए विशेष पैनल को बुलाया गया.”

सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने ‘पद्मावती’की स्क्रीनिंग के लिए विशेष पैनल को बुलाया. इस पैनल में 6 सदस्य शामिल थे. जिसमें फिल्मकारों ने कहा था कि  padmavati फिल्म  में पूरी तरह से एतिहासिक तथ्यों को दिखाया गया है, जिससे समाज के किसी भी समुदाय को हानि पहुंचाने की कोशिश नहीं की गयी है.

वैसे आपको बता दें कि #padmavati 1 दिसंबर को रिलीज़ की जानी थी लेकिन फिल्म के प्रति बढते विवादों को देखकर इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी गयी है. फिलहाल अभी किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिली है कि पद्मावती को कब रिलीज़ किया जाएगा.

आइये जानते है #padmavati की रिलीज़ के बारे में लोगों का क्या कहना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles