Friday, October 22, 2021

 

 

 

‘पद्मावती’ में लगेंगे 300 से ज्यादा कट, वसुंधरा का ऐलान – राजस्थान में नहीं होगी रिलीज

- Advertisement -
padmavati facebook final
संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म ‘पद्मावती’ का नाम बदलकर अब ‘पद्मावत’ किया जा चुका है. जिसके बाद फिल्म की रिलीज होने के रास्ते खुल गए है. माना जा रहा है फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो सकती है.
फिल्म को 300 से ज्यादा कट के साथ रिलीज की मंजूरी दी गई. इसके अलावा 5 बड़े बदलाव किये गए. जिनमे फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ से बदलकर ‘पद्मावत’ करना भी शामिल है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार,  फिल्म से मेवाड़, दिल्ली और चित्तौड़ के उल्लेख को हटाया गया है.
बावजूद इसके ये फिल्म राजस्थान में रिलीज नहीं होगी. राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि राजस्थान में ये फिल्म रिलीज नहीं होगी. उदयपुर में मीडिया से बाचतीत में वसुंधरा राजे ने कहा कि, मैंने पहले भी कहा था और ​अब फिर कह रही हूं, राजस्थान में यह विवादित फिल्म रिलीज नहीं होने दी जाएगी.
उन्होंने कहा है कि प्रदेश की जनता की भावनाओं का सम्मान करते हुए राज्य में पद्मावत फिल्म का प्रदर्शन नहीं होने दिया जाएगा. यह फिल्म प्रदेश के किसी भी सिनेमाघर में नहीं दिखाई जाएगी. राजे ने कहा कि रानी पद्मिनी हमारे लिए सिर्फ इतिहास का एक अध्यायभर नहीं, बल्कि हमारा स्वाभिमान है.
ध्यान रहे वसुंधरा राजे पहले ही केंद्र सरकार को विवादित फिल्म पद्मावती को राजस्थान में रिलीज़ नहीं करने के लिए पत्र लिख चुकी हैं.
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles