padmaa

padmaa
पद्मावत को लेकर करणी सेना जहाँ एक तरफ जमकर विरोध कर रही है वहीँ भंसाली के लिए फेसबुक पेज से एक अलग ही तरह की परेशानी खड़ी कर दी गयी. गुरुवार सुबह सिनेमाहॉल में फिल्म देखने गए किसी शख्‍स ने फेसबुक पेज ‘जाटों का अड्डा’ से लाइव चला दी. फेसबुक पर फिल्म के लाइव होते ही सैकड़ों की संख्या में लोगों ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते 19,000 से ज्यादा लोग इसे देखने लगे. लाइव के दौरान लोगों ने इस पर हजारों कमेंट भी किए.

लाइव चल रही पद्मावत को देखते ही देखते लाइक और शेयर मिलने लगे और फिल्म लगभग एक घंटे तक लाइव चली उसके बाद रोक दी गयी. लाइव के खत्म होते ही पेज से फिल्म हटा दी गई. लाइव फिल्म चलाने के बाद इस पेज पर एक कमेंट भी किया गया:

‘पद्मावत’ फिल्म में कुछ भी गलत नहीं दिखाया गया है. इसलिए आप लोग विरोध मत करो. इस फिल्म में राजपूत समाज की शान को बढ़ावा दिया गया है.
खबरों के मुताबिक, फिल्म ‘पद्मावत’ को देशभर में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 6-7 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाना था. लेकिन विरोध के चलते गुरुवार को सिर्फ 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया.

25 जनवरी, गुरुवार को फिल्म का पहला ही दिन है. अभी तीन दिन वीकेंड (26 जनवरी, शनिवार, रविवार) के बाकी हैं. उम्मीद है कि इन तीन दिनों में ये फिल्म काफी अच्छा बिजनेस कर जाएगी.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें