ऑस्कर अवॉर्ड शो में जाने से पहले अनिल कपूर ने पत्नी से खाई थी डांट

11:28 am Published by:-Hindi News

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों बेटी सोनम कपूर के साथ ‘एक लड़की को देख तो ऐसे लगा’ फिल्म को लेकर चर्चा में है। फिल्म प्रमोशन के दौरान अन‍िल कपूर ने 10 साल पहले ऑस्कर समारोह में शामिल होने से जुड़ा एक द‍िलचस्प किस्सा सुनाया।

अन‍िल ने बताया, इतने बड़े अवॉर्ड शो में जाने से पहले मुझे अपनी पत्नी सुनीता से जमकर डांट सुननी पड़ी थी। साथ ही यह भी बताया कि उनके परिवार के लिए ऑस्कर जारा भी मायने नहीं रखता था।

न्यूज एजेंसी पीटीआई से अपने इस अनुभव को साझा करते हुए अनिल कपूर ने कहा- ‘मेरी फैमली के लिए ऑस्कर कोई मायने नहीं रखता था। ऑस्कर सेरेमनी से एक रात पहले मैं अपनी बेटी और पत्नी से ऑस्कर के बारे में चर्चा कर रहा था और मुझे नींद नहीं आ रही थी तो सोच भी रहा था। इसके बाद मेरी पत्नी मुझ पर गुस्सा हो गईं और चिल्लाने लगी।’

इतना ही नहीं अनिल कपूर ने ऑस्कर के पलों को याद करते हुए यह भी कहा- ‘जिस समय उन्हें ऑस्कर के लिए बुलाया गया उस समय मन कर रहा था कि राम लखन फिल्म के टाइटल ट्रेक पर डांस करने लगूं, लेकिन यह करना ऑस्कर के प्रोटोकॉल के खिलाफ होता इसलिए मैंने वह नहीं किया। लेकिन बाद में मैंने अपनी खुशी अच्छे से सेलिब्रेट किया।’

बता दें साल 2008 में आई ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ फिल्म को 2009 में ऑस्कर अवॉर्ड द‍िया गया था। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ देव पटेल, फ्रीडा पिंटो, मधुर मित्तल और इरफान खान जैसे बड़े स्टार शामिल थे। इस फिल्म का निर्देशन डैनी बॉयल ने किया था।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें