भारतीय जनता पार्टी के विरोध में लोकसभा चुनाव से ठीक पहले 100 से ज्यादा फिल्म मेकर्स ने शुक्रवार को एक संयुक्त बयान जारी कर जनता से बीजेपी को वोट न देने की अपील की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्ममेकर्स ने अपील में अनुरोध किया है कि लोग बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए चुनाव के दौरान वोटिंग करें। अपील करने वाले फिल्म निर्माताओं की लिस्ट में मलयालम निर्देशक आशिक अबू, आनंद पटवर्धन, सुदेवन, दीपा धनराज, गुरविंदर सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह और प्रवीण मोरछले जैसे फिल्म निर्माता शामिल हैं।

Loading...

‘लोकतंत्र बचाओ’ अभियान के तहत फिल्ममेकर्स ने जनता से एक ऐसी सरकार चुनने का आग्रह किया है जो भारत के संविधान का सम्मान करती है, बोलने और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की रक्षा करती है, और सभी प्रकार के सेंसरशिप से बचती है।

bjp

संयुक्त अपील में कहा गया है, “हम सांस्कृतिक और भौगोलिक रूप से भिन्न हैं पर हम हमेशा एकजुट रहे हैं। एक राष्ट्र के रूप में। इस बेहतरीन देश के नागरिक होने पर हमेशा गर्व है।” इससे पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि रिटायर्ड सरकारी कर्मचारियों ने लोकसभा चुनाव खत्म होने तक पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक की रिलीज रोकने की मांग की है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सरकारी कर्मचारियों ने इलेक्शन कमीशन को एक पत्र भी लिखा और फिल्म की रिलीज पर बैन लगाने का अनुरोध किया। नरेद्र मोदी बायोपिक 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई है। इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है।

शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें