पूर्व क्रिकेटर के दावे पर भड़कीं अनुष्का शर्मा, वर्ल्‍ड कप को लेकर किया…..

10:56 am Published by:-Hindi News

बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर फ़ारुख़ इंजीनियर के उस दावे पर नाराज़गी जताई है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वर्ल्ड कप 2019 के दौरान क्रिकेट टीम के चयनकर्ताओं ने अनुष्का को चाय परोसी थी।

ऐसे में अब अनुष्का शर्मा ने फारूख इंजीनियर के दावों पर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि उनकी चुप्पी को उनकी कमजोरी न समझी जाए। अनुष्का ने लिखा, “मनगढ़ंत और फर्जी खबरों से कैसे निपटा जाए, इस बारे में मेरी यह राय है कि चुप रहें और आलोचकों को बोलने दें। इसी प्रकार मैंने अपने 11 साल के करियर में चीजें संभाली हैं। मैं हमेशा अपनी चुप्पी की परछाईं में सच्चाई को खड़ा देखती हूं। वह झूठ को भी इतनी बार बोलते हैं कि वह भी आखिर में सच लगने लगता है और मुझे इस बात का डर है कि मेरे साथ आखिर क्या हो रहा है। मेरी चुप्पी की वजह से ही मेरे लिए बोले गए झूठ सच में बदलने लगे हैं, लेकिन आज इसका अंत होगा।

उन्होने कहा, मैं हमेशा से चुप रहती आई हूं। मैं उस वक्त भी चुप रही जब मेरे पति विराट कोहली के प्रदर्शन के लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया गया। इसके अलावा भी क्रिकेट से जुड़ी कई चीजों के लिए भी मेरा नाम शामिल किया गया। मेरा नाम उन किस्सों में भी लिया गया, कि मैं बंद कमरों में होने वाली क्रिकेट टीम की बैठकों में शामिल होती और टीम का सिलेक्शन मेरे वजह से प्रभावित होता है।”

अनुष्का शर्मा ने आगे लिखा, मेरा नाम उस समय भी गलत तरीके से प्रयोग किया गया, जब कहा गया कि मैं अपने पति के साथ विदेशी दौरे पर ज्यादा वक्त गुजारती हूं। लेकिन अगर तथ्यों पर ध्यान दें तो मैंने हमेशा से सारे प्रोटोकॉल फॉलो किये हैं। यह भी कहा गया कि बोर्ड मेरे लिए टिकट और सुरक्षा का इंतेजाम करता है, जबकि सच्चाई यह है कि मैच और फ्लाइट की टिकट मैं खुद खरीदती हूं। अब इन सबमें जो सबसे नया झूठ फैलाया जा रहा है वो यह है कि मुझे सिलेक्टर्स ने वर्ल्ड कप 2019 में चाय परोसी थी।  मैं वर्ल्ड कप में एक गेम में आई हूं और फैमिली बॉक्स में बैठी हूं, सिलेक्टर्स के साथ नहीं। अगर आपको अपने सिलेक्टर्स पर और उनकी योग्यताओं पर सवाल उठाना है तो शौक से उठाइये, लेकिन इसमें मेरा नाम मत घसीटिये। लेकिन, मैं इन चीजों में अपना नाम किसी को भी नहीं लाने दूंगी।

अनुष्का शर्मा ने कहा, “ऐसा नहीं है कि मुझे केवल इस न्यूज से परेशानी हुई है और मैंने अपनी चुप्पी तोड़ी है। हर बार मुझे इतना ही खराब लगता है। इसलिये मेरे इस लेटर को न्यूज का जवाब न समझें। मैंने आज बोलने का फैसला किया, क्योंकि किसी की चुप्पी को कभी उसकी कमजोरी नहीं समझना चाहिए। आपको अपना एजेंडा चलाना है, किसी की आलोचना करनी हो, भले ही मेरे पति की आलोचना क्यों न करनी हो, वो आप तथ्यों और सबूतों के साथ करें। पर मुझे बख्श दें। मैने अपने दमपर अपना करियर बनाया है और मैं इस चीज के लिए किसी से समझौता नहीं करूंगी। कुछ लोगों को यह बात भले ही हजम न हो, लेकिन मैं एक स्वतंत्र महिला हूं और एक क्रिकेटर की बीवी भी हूं। और रिकॉर्ड के लिए बता दूं कि मैं कॉफी पीती हूं।”

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें