दलित-मुस्लिम विरोधी बयानों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस को आया गुस्सा, कहा – ‘चुप मत रहो, विरोध करो’

11:11 am Published by:-Hindi News

लोकसभा चुनावों की तारीखों के ऐलान के साथ ही देश के अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय के खिलाफ दिये जा रहे उल्टे-सीधे बयानों का बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने  जमकर विरोध किया है।

उन्होंने ऐसे बयानों को लेकर एक ट्वीट कर कहा,  “मैं भारत के मुसलमानों से और गैर सवर्ण जाति के लोगों से अपमानजनक और कट्टरता वाले बयान पर फिर से माफी मांगना चाहती हूं, क्योंकि इस चुनावी सीजन में उन्हें फिर से खुद के बारे में ऐसे बयान सुनने पड़ेंगे। यह आपका देश है, इसलिए आप चुप मत रहो। इसका विरोध करो।”

इससे पहले मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी रही साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को भाजपा की और टिकट दिये जाने पर भी उन्होने नाराजगी जाहीर की थी। स्वरा भास्कर ने ट्वीटर पर लिखा कि लोकसभा चुनावों के दावेदारों की एक और शानदार सूची।

उन्होंने लिखा एक संभावित आतंकवादी, मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा। नफरत और विभाजन के एजेंडें में भाजपा बिल्कुल नग्न। उन्होने एक ट्वीट को भी रीट्वीट किया। जिसमे लिखा, अब जब साध्वी प्रज्ञा भाजपा उम्मीदवार है तो तो शंभूलाल रैगर को संघी अपना बाप कब बना रहे हैं? इसी ट्वीट को लेकर स्वरा भास्कर ने जवाब दिया – जल्दी।

Loading...