बॉलीवुड अभिनेता ओम पुरी की मौत में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई चौकाने वाले तथ्य सामने आये हैं.  सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार, उनके सिर में चोट के निशान, कॉलर बोन और लेफ्ट आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था. ओशिवरा पुलिस सूत्रों के अनुसार ओमपुरी के कॉलर बोन व लेफ्ट आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था.

ओशिवारा पुलिस सूत्रों के अनुसार, ओम पुरी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पुलिस को प्राप्त हो चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक, पुरी के सिर के ऊपरी हिस्से में डेढ़ इंच गहरा और 4 सेंटीमीटर लंबा जख्म था. सिर में कई जगह क्लॉटिंग थी. कॉलर बोन और लेफ्ट अपर आर्म पर हेयरलाइन फ्रैक्चर था.

ओशिवारा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर सुभाष खानविलकर ने कहा,’हम हर ऐंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. पुरी जिस बिल्डिंग में रहते थे, वहां का विजिटर्स रजिस्टर और सीसीटीवी कैमरे जब्त किए हैं. मौत से पहले आखिरी 24 घंटे में वह जिन लोगों से मिले थे, उनसे भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस फिलहाल आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है.’

याद रहें कि ओमपुरी शुक्रवार को अपने घर में मृत पाये गये थे. मौत की वजह दिल का दौरा बताया गया था.  बॉलीवुड से हॉलीवुड तक, फीचर फिल्मों से लेकर गंभीर कलात्मक फिल्मों में कई बेहतरीन किरदार निभाने वाले मशहूर अभिनेता अपनी बहुमुखी अदाकारी के लिए पहचाने जाते थे.


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें