शादी के बाद भारत लौटीं सांसद नुसरत जहां, पति-पत्नी का हुआ जमकर स्वागत

6:26 pm Published by:-Hindi News

तृणमूल कांग्रेस सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने हिंदू रीति रिवाज के बाद क्रिश्चियन तरीके से भी निखिल जैन के साथ शादी की। 19 जून को नुसरत और निखिल ने तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हिंदू रिती रिवाज से शादी की थी इसके दो दिन बाद यानी 21 जून को दोनों ने क्रिश्चियन तरीक से भी शादी की है। हालांकि तुर्की में शादी कर अब वह देश लौट चुकी हैं।

नुसरत एक्ट्रेस, मॉडल और अब पश्चिम बंगाल के बशीरहाट सीट से टीएमसी सांसद हैं। नुसरत ने क्रिश्चियन ब्राइडल लुक में अपनी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें नजर आ रहा है कि वो किसी समुद्र के पास खड़ी हैं और उनके चारों तरफ फूलों का खूबसूरत फ्रेम है। उन्होंने व्हाइट कलर की गाउन और हाथ में लाल रंग का चूड़ा पहना हुआ है। नुसरत इस ब्राइडल गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

शादी में दोनों के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शरीक हुए। शादी से पहले ही वह तुर्की के दक्षिणी एजियन तट पर स्थित मुगला प्रांत के पोर्ट टाउन पहुंच गए थे। नुसरत के माता-पिता और अन्य करीबी रिश्तेदार उनके साथ 16 जून को रवाना हुए थे। नुसरत ने शादी के मौके पर मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी का लंहगा पहना था। वहीं निखिल ने भी सब्यसाची की डिजायन की हुई शेरवानी पहनी थी।

View this post on Instagram

Towards a happily ever after with @nikhiljain09 ❤️

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

नुरसत और निखिल की पहली मुलाकात साल 2018 में दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और बात शादी तक पहुंच गई है। इसमें सबसे पहले 19 जून को हिन्दू रीति रिवाज से शादी कराई गई। इससे पहले 17 जून को प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन होगा वहीं 18 को संगीत सेरेमनी हुई। नुसरत जहां की शादी में टीएमसी सांसद और अभिनेत्री मीमी चक्रवर्ती भी मौजूद थीं।

नुसरत ने राज चक्रवर्ती की फिल्म ‘शोत्रु’ से टॉलीवुड में कदम रखा। अपने आठ साल के कॅरियर में उन्होंने अब तक कुल 19 फिल्मों में काम किया है। जबकि उनकी फिल्म सेवेन अभी रिलीज के लिए तैयार है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें