Saturday, May 15, 2021

अब डेविड हेडली बताएँगे, कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा! 🙂

- Advertisement -

पिछले कुछ दिनों से एक के बाद एक खुलासे करने वाले डेविड कोलमन हेडली जल्द ही एक और खुलासा करने वाले हैं। दरअसल फिल्म बाहुबली के चाहने वालों को हेडली में एक उम्मीद की किरण नज़र आ रही है। उन्होंने हेडली से निवेदन किया है कि अगर वह पाकिस्तान को बदनाम करते-करते थक चुके हों, तो थोड़ा समय निकालकर भारत की सबसे बड़ी मर्डर मिस्ट्री का भी खुलासा करें और बताएं कि आख़िर कटप्पा ने बाहुबली को क्यूँ मारा।

हमारे संवाददाता से बातचीत में बाहुबली के बड़े फैन ने बताया कि “श्री बाहुबली जी को स्वर्गवासी हुए सात महीने हो गए हैं और हम अभी तक उनकी मृत्यु के पीछे की वजह को नहीं जान पाये हैं। जिस तरह से हेडली एक के बाद एक चौंका देने वाली चीज़ें बता रहे हैं, हमे उम्मीद है कि अगर उनसे इस बारे में पूछा जाये तो वो ज़रूर इस हत्या का भी रहस्य बता पाएंगे।”

“प्रियंका गांधी ने रॉबर्ट वाड्रा से शादी क्यों की, इसके अलावा अगर कोई ऐसा रहस्य है जिसने भारत की नींद हराम करी हुई है तो वो यही है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा।”

“CID, सावधान इंडिया, सनसनी और श्री रामसेना जैसी देश की सबसे बड़ी जांच संस्थाएं अभी तक बाहुबली की मौत का कारण नहीं ढूंढ पाई हैं और तो और स्वंयभू राष्ट्रीय जांच अधिकारी अरणब गोस्वामी भी अभी तक इसके बारे में कुछ नहीं पता लगा पाये हैं। ऐसे में मुंबई की विशेष न्यायालय को बाहुबली से इस बारे में अवश्य पूछताछ करनी चाहिए।

फिल्म समीक्षक और पार्ट टाइम दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी मोदी सरकार से गुहार लगाई है कि वह हेडली से जल्द बाहुबली की मृत्यु के बारे में पूछताछ करवाए।

“अगर वह हेडली जी से ये नहीं पता लगा पाए, तो मुझे कटप्पा को मोदी एजेंट घोषित करने में कोई संकोच नहीं होगा,” केजरीवाल ने धमकी देते हुए कहा।

उधर बीजेपी को रोज़ शर्मिंदा करने वाले और निकाले जाने का इंतज़ार कर रहे, पार्टी के बड़े नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, “अगर हेडली साहब बाहुबली की मौत की गुत्थी सुलझाने में कामयाब होते हैं तो हम उनसे यह जानने का भी प्रयास करेंगे कि भारत में मोदी अच्छे दिन कब लाएंगे।”

(इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। यह मजाक है और किसी को आहत करना इसका मकसद नहीं है।)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles