Saturday, June 12, 2021

 

 

 

दाऊद से मिलकर मेने कोई गलती नहीं की, इस तरह और अपराधियों से भी मिला हूँ: ऋषि कपूर

- Advertisement -
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम से मुलाक़ात के बारें में कहा कि उन्होंने दाउद से मिलकर कोई गलती नहीं की और नहीं उन्हें इसके लिए कोई शर्मिंदगी हैं.

इंडिया टूडे टीवी के साथ इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह कैसे आर.डी.बर्मन, आशा भोसले और बिट्ट आनंद के साथ एक शो के लिए दुबई गए थे, और एक आदमी उनके पास एक फोन लेकर आया और कहा कि भाई बात करेंगे. ऋषि ने कहा कि उसने मुझे चाय पर बुलाया. मैं उसके घर गया. मुझे इसमें कुछ भी गलत नहीं लगा, क्योंकि वह सिर्फ एक भगोड़ा था, और उसने कुछ भी खतरनाक नहीं किया था.

एंकर राजदीप सरदेसाई द्वारा दाऊद को उस वक्त का अपराधी बताने पर ऋषि ने कहा कि तो क्या हुआ? मैं अपने जीवन में बहुत से अपराधियों से मिला हूं. मैं भी एक अपराधी हो सकता हूं, लेकिन मैंने कोई भी गंभीर अपराध नहीं किया है, लेकिन हां, एक अभिनेता होने के नाते, मैंने सोचा, मुझे उसकी कहानी जाननी चाहिए.

ऋषि ने आगे कहा कि लगभग चार घंटे की मुलाकात के दौरान उन्होंने दाऊद के साथ दो कप चाय पी थी. उन्होंने कहा कि उसने यह भी कहा कि उसे नहीं लगता कि भारत में उसे न्याय मिलेगा. हालांकि उन्होंने अब दाऊद से उनके किसी भी सबंध से इनकार किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles