सलमान खान ने आने वाली फिल्म ‘सुलतान’ को लेकर एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में क सीन की एक्टिंग का उल्लेख करते हुए खुद की तुलना रेप पीड़िता से करने पर हंगामा मचा हुआ हैं. सलमान के इस बयान को लेकर अब उन्हें निर्भया की मां के विरोध का सामना करना पड़ रहा हैं.

मंगलवार को निर्भया की मां ने कहा, ”अगर वे (सलमान) मेरी बेटी से मिले होते तो उन्हें पता चलता कि रेप विक्टिम की क्या हालत होती है? वे अच्छे एक्टर होंगे। लेकिन उनके ऐसे बयान से समाज में गलत संदेश जाएगा।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वहीं जयपुर की एक रेप विक्टिम रश्मि ने भी सलमान के बयान पर सवाल उठाते हुए पूछा  “सलमान, क्या आपने उस दर्द को जाना है, जिसमें शारीरिक से ज्यादा भावनात्मक जख्म मिलते हैं ? ऐसी बेइज्जती, जिसमें आपका कोई कसूर नहीं होता, लेकिन उसका दर्द आपको जिंदगीभर चैन की एक सांस नसीब नहीं होने देता।”

रश्मि ने आगे कहा, ”गुनाह कोई और करता है और समाज हमें गुनहगार बना देता है। आप (सलमान) जिस शारीरिक पीड़ा की बात कर रहे हैं, वो आपको शौक और प्रोफेशन की वजह से है. आपका दर्द तो एक पेन किलर भी दूर कर सकता है, लेकिन रेप विक्टिम जिस दर्द से गुजरती है, उसे न तो दवा ठीक कर सकती है, न दुआ.

उन्होंने  सलमान से सवाल किया कि, “सलमान, क्या तुमने इस थकान से कभी खुद को मुर्दा महसूस किया है?”
”मैं रोज खुद को इस जिंदा समाज में मुर्दा महसूस करती हूं। अब तक तुम्हें मैं सुपरहीरो मानती थी लेकिन तुम तो इंसान भी नहीं”

Loading...