Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर भतीजी ने लगाया यौ’न उत्पीड़न का आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की परेशानी कम होने का नाम नही ले रही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। भतीजी ने नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है।

इस मामले पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने भी ट्वीट किया है, साथ ही कहा कि ये तो केवल शुरुआत है। इसके आगे उन्होंने कहा कि अभी और भी बहुत कुछ खुलना बाकी है। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा, “ये तो केवल शुरुआत है। भगवान, आपके समर्थन के लिए बहुत धन्यवाद। अभी और भी बहुत कुछ खुलेगा, हैरान करने वाला है कि केवल मैं ही नहीं हूं जो चुप्पी में संघर्ष कर रही थी। चलो देखते हैं और कितनी सच्चाई को पैसों से खरीदा जाएगा और वे सभी, जो घूस लेते रहेंगे।”

इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) ने तलाक का कानूनी नोटिस भेजकर गुजारा भत्ता और तलाक मांगा है। इसके साथ ही उन्होने कहा कि वह शादी के बाद से ही परेशान हैं और अब वो इस शादी को आगे नहीं बढ़ाना चाहती हैं।

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने ई टाइम्स से इस संबंध में कहा, “मैंने अपने चाचा के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज की है। यह मामला उस समय का है, जब मैं 9 साल की थी। मेरे माता-पिता का तलाक उस समय हो गया था जब मैं दो साल की थी। मैं उसके बाद अपनी सौतेली मां के साथ रहने लगी, उस दौरान मुझे बहुत टॉर्चर किया गया था। उस समय मैं काफी छोटी थी और बहुत सारी चीजों के बारे में इतनी समझ नहीं थी। लेकिन जब मैं बड़ी हुई तब जाकर मुझे एहसास हुए कि मेरे साथ मेरे चाचा ने ही गलत किया है, उनका मुझे टच करना गलत तरह से था।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने आगे कहा कि मुझे हमेशा से यह उम्मीद थी कि मेरे बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन सब बातों को समझेंगे। लेकिन उन्होंने हमेशा यह कहकर टाल दिया कि उनका भाई ऐसा नहीं कर सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles