सिल्वर स्क्रीन पर दाउद इब्राहिम का किरदार निभाते नजर आएंगे फरहान अख्तर

7:26 pm Published by:-Hindi News

far

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दाउद इब्राहिम का किरदार निभाते नजर आएंगे। उनकी ये भूमिका गैंगस्टर अरूण गावली पर बन रही बायोपिक फिल्म आशिम अहलूवालिया निर्देशित ‘डैडी’ में होगी।  इस फिल्म में अर्जुन रामपाल अरूण गावली के रोल में दिखाई देंगे।

फिल्म में फरहान का किरदार कैमियो होगा, जिसे वो शूट कर चुके हैं। उनके करेक्टर का थोड़ा सा शूट बाकी है, जिसे वो जल्द करने वाले हैं। यह पहली बार होगा, जब पर्दे पर फरहान किसी डॉन कि भूमिका में दिखाई देंगे।

‘डैडी’ की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है। फिल्म में अर्जुन को अरुण गावली का लुक देने के लिए इटली से मेकअप आर्टिस्ट्स की टीम बुलाई गई है, जिन्होंने प्रॉस्थेटिक्स का इस्तेमाल करके अर्जुन को पूरी तरह बदल दिया है।

इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म ‘वजीर’ में फरहान ने एटीएस ऑफिसर का रोल निभाया था। वहीं आने वाली फिल्म ‘रॉक ऑन’ में फरहान रॉक सिंगर के रोल में हैं। अर्जुन और फरहान का एसोसिएशन काफी पुराना है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें