Monday, October 25, 2021

 

 

 

फोगाट बहनों में से एक कोरोना पॉजिटिव, दूसरी ने बताया था जमातियों को जिम्मेदार

- Advertisement -
- Advertisement -

दिग्गज भारतीय महिला रेसलर विनेश फोगाट कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। विनेश फोगाट भारतीय महिला रेसलर और बीजेपी नेत्री बबीता फोगाट की चचेरी बहन है। बता दें कि बबीता फोगाट ने कोरोना के प्रसार के लिए तबलीगी जमातियों को जिम्मेदार बताया था।

विनेश फोगट ने शुक्रवार कहा कि वह कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाई गईं है। विनेश ने कहा, ‘खेल पुरस्कारों की तैयारियों के तहत कोरोना वायरस के जांच के लिए सोनीपत में मेरा नमूना लिया गया था, जांच में इसका नतीजा पॉजिटिव आया है। भगवान ने चाहा तो मैं जल्द ठीक हो जाऊंगी।’

विनेश को शनिवार को देश के सबसे बड़े खेल रत्न अवॉर्ड-राजीव गांधी खेल रत्न अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। ऐसे में विनेश अब वह राष्ट्रपति के साथ खेल दिवस पुरस्कार समारोह में हिस्सा नहीं लेंगी। वह पॉजिटिव पाए गए तीन खिलाड़ियों में से दूसरी हैं। पुरस्कार समारोह वर्चुअली आयोजित किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि निज़ामुद्दीन मरकज मामले के सामने आने के बाद उन्होने तबलीगी जमाती लोगो को कोरोना के प्रसार के लिए जिम्मेदार ठहराया था। उन्होने विवादित ट्वीट करते हुए कहा था कि ‘कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।’

उन्होने एक ट्वीट में ये तक कह डाला था कि ‘फैला होगा चमगादड़ से तुम्हारे वहां हमारे यहां तो जाहिल सूअरों से फैल रहा है।’’  इस ट्वीट के बाद उन्हे काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। हालांकि अब कोरोना से उनका खुद का परिवार भी अछूता नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles