Saturday, July 24, 2021

 

 

 

शाहरुख खान से पूछा – पीएम फंड में दिया कितना दान, यूजर को मिला ये जवाब

- Advertisement -
- Advertisement -

कोरोनावायरस (Coronavirus) के जारी प्रकोप के बीच बॉलीवुड किंग शाहरुख खान ने आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स, एंटरटेनमेंट कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और रेड चिलीज वीएफएक्स और एनजीओ मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर हाथ बढ़ाया है। जिसके लिए जमकर उनकी तारीफ हो रही है।

आज शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर #ASKSRK सेशन का आयोजन किया। इस दौरान यूजर्स ने उनसे कई अलग-अलग सवाल किए। इसी बीच शाहरुख खान से एक यूजर ने पीएम केयर फंड (PM Cares Fund) में दान देने को लेकर सवाल किया, तो उन्होने बड़ी ही सूझबूझ के साथ जवाब दिया।

दरअसल, यूजर ने सवाल किया कि “सही सही बताना कितना दान दिया पीएम फंड में।” जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘रियली, खजानची है क्या??’ अब शाहरुख खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि शाहरुख ने पीएम सीएम केयर्स फंड में दान करने के अलावा और भी कई संस्थाओं को डोनेशन दिया है।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लंबा-चौड़ा नोट साझा किया है। खान की ओर से साझा किए गए नोट के अनुसार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बनाए गए पीएम केयर फंड, महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष, पर्सनल प्रोटेक्टिव किट देने, एक महीने तक मुंबई के 5500 परिवार को खाने और जरूरत का सामान देने और मजूदरों को खाना मुहैया करवाने की घोषणा की है। इतना ही नहीं शाहरुख खाने ने अपने नोट में कहा है कि वह कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता फैलाने में भी मदद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles