Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

बड़ी खबर – बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया फां’सी लगाकर सुसा’इड

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने फां’सी लगाकर सुसा’इड कर लिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने मुंबई स्थित बांद्रा में अपने घर पर आत्महत्या कर ली है।  मुंबई पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी है।

सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को चौंका दिया है। ‘किस देश में है मेरा दिल’ नाम के धारावाहिक से करियर की शुरुआत करने वाले इस अभिनेता के निधन से खेल जगत में भी शोक है। उन्होने दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन को रुपहले पर्दे पर जीवंत दिया था।

सचिन तेंदुलकर ने सुशांत के निधन पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, “सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सुनकर हैरानी और दुख है। वो इतने युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता थे। उनके परिवार और दोस्तों को मेरी संवेदनाएँ। उसकी आत्मा को शांति मिले।”

वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट कर लिखा, “जिंदगी बेहद नाजुक होती है और हमें नहीं पता कि कोई किन हालातों से गुजर रहा है, दयावान बने। ओम शांति।” हरभजन सिंह, रविचंद्रन अश्विन, कामरान अकमल, बजरंग पुनिया के साथ इरफान और यूसुफ पठान ने भी इस प्रतिभाशाली अभिनेता की मौत पर शोक जताया है।

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, ‘मैं बहुत शॉक्ड हूं और मेरे पास कहने के लिए कुछ शब्द नहीं है। मैंने उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे देखी थी और उनके प्रोड्यूसर साजिद को मैंने बताया था कि कितना मजा आया मुझे यह फिल्म देखकर। वह बहुत ही टैलेंटेड एक्टर थे’।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने आत्म’हत्या की थी। सुशांत ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दिशा को लेकर लिखा था, ‘ये बहुत दुखद खबर है। दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना। ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles