Thursday, October 21, 2021

 

 

 

सुशांत ड्रग केस में अब लिया जा रहा दीया मिर्जा का नाम, बोली – ज़िंदगी में कभी नहीं ली कोई ड्रग्स…

- Advertisement -
- Advertisement -

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जुड़े केस में ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ (एनसीबी) द्वारा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और टैलेंट एजेंसी KWAN के CEO ध्रुव चिटगोपेकर से पूछताछ के बाद अब मीडिया रिपोर्ट में दीया मिर्जा (Dia Mirza) का नाम लिया जा रहा है। हालांकि दीया ने इन अफवाहों पर कड़ा ऐतराज जताया है।

दीया ने ट्वीट कर कहा, ‘मैंने कभी भी नारकोटिक्‍स या वर्जित पदार्थ (contraband substance) का पूरे जीवन में किसी भी तरह से सेवन नहीं किया है। इस तरह की फालत/मनगढ़ंत रिपोर्टिंग का मेरी छवि पर सीधा असर पड़ रहा है मेरे करियर को नुकसान पहुंच रहा है जिसे मैंने कई वर्षों की कड़ी मेहनत से बनाया था।’

दीया ने कहा, ‘मैं गलत, बेबुनियाद और आधारहीन इरादे से गढ़ी गई इस खबर का दृढ़ता से खंडन करती हूं। देश के कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में मैं उपलब्‍ध तमाम कानूनी उपायों पर विचार कर रही हूं।’ इसके साथ ही उन्‍होंने इस मुश्किल वक्‍त में अपने साथ खड़े लोगों को धन्‍यवाद दिया है।

बताया जा रहा है कि ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा का नाम लिया है।  इससे पहले सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुलप्रीत कौर, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का भी नाम सामने आया। कहा जा रहा है कि एनसीबी इसी हफ्ते पूछताछ के लिए नोटिस भेज सकती है।

एनसीबी ने अब तक इस मामले में 12 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles