सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स केस में अब नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो (एनसीबी) ने मशहूर एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) सहित सात लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। अगले तीन दिनों में सभी को बयान दर्ज कराने के लिए पेश होना होगा।

जानकारी के अनुसार, एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत, सिमोन खंबाटा और  सुशांत की पूर्व मैनजर श्रुति मोदी को कल यानी 24 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दीपिका पादुकोण और करिश्‍मा प्रकाश को 25 सितंबर को बुलाया गया है जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर को पूछताछ होगी।

इससे पहले एनसीबी ने मंगलवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर को भी तलब किया था। इस मामले में पहले ही नॉरकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB)सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को अरेस्‍ट कर चुकी है।

हाल ही में फिल्म निर्माता मधु मंटेना बॉलीवड और मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ से जुड़े मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुधवार को एनसीबी के अतिथि गृह पहुंचे। एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने मंटेना को पूछताछ के लिए तलब किया था। अधिकारी ने बताया कि फिल्मकार पूर्वाह्न करीब साढ़े 11 बजे दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के अतिथि गृह पहुंचे।

अधिकारी ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान मंटेना का नाम सामने आया था। साहा से एनसीबी दो दिन से पूछताछ कर रही है। उन्हें बुधवार को भी बुलाया गया है। उल्लेखनीय है कि मंटेना 2016 में बनी बॉलीवुड फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के सह-निर्माता थे। उस फिल्म के जरिए नशे की समस्या को उठाया गया था।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano