सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले के सामने आने के बाद बॉलीवुड में शुरू हुई ड्रग्स केस की जांच अब तक खत्म नहीं हुई है। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से 7 घंटे तक पूछताछ की।

इससे पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिनों तक पूछताछ की गई थी। इसके बाद अदालत में अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बरटेल को पेश किया गया, जहां से बार्टेल को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर पर छापेमारी भी की थी। जिसके बाद अभिनेता और ग्रैब्रिएला को समन भेजा गया था।अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारने से एक दिन पहले एनसीबी ने निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था।

इस सबंध में अर्जुन रामपाल ने बताया कि वह जांच प्रक्रिया में पूरी तरह कॉपरेट कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनका ड्रग्स से कोई लेना देना नहीं है। उन्होने कहा, उनके घर पर पाई गई दवाइयां और प्रस्क्रिप्शन NCB के अधिकारियों को सौंप दिए गए हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारी बहुत शानदार काम कर रहे हैं, मैं जांच प्रक्रिया में उनका पूरा सपोर्ट कर रहा हूं।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano