अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से जुड़े केस में ‘नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो’ (एनसीबी) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, एनसीबी को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रहीं जया साहा की चैट मिली। जिसमे दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया है।

ऐसे में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मंगलवार को दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और टैलेंट एजेंसी KWAN के CEO ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। एनसीबी ने समन भेजकर ध्रुव को आज ही पूछताछ के लिए बुलाया है।

अधिकारी ने बताया कि एनसीबी दोनों से मंगलवार दोपहर को पूछताछ करेगी। उन्होंने बताया कि चितगोपेकर ‘केडब्ल्यूएएन’ टैलेंट प्रबंधक एजेंसी के सीईओ हैं और करिश्मा प्रकाश इस एजेंसी की कर्मचारी हैं। बता दें कि जया साहा से भी सोमवार को एनसीबी ने पूछताछ की थी।

अधिकारी ने बताया कि उनसे पूछताछ के दौरान एनसीबी को मामले में कई बॉलीवुड हस्तियों की कथित भूमिकाओं की जानकारी मिली। उन्होंने बतराया कि एनसीबी द्वारा पहले जिन लोगों से पूछताछ की गई, उनकी व्हाट्सएप चैट में मादक पदार्थों को लेकर हुई बातचीत के संकेत मिले हैं।

वहीं एनसीबी प्रमुख ने कहा कि एजेंसी को रिया का गहरा संबंध हैं और ड्रग्स रैकेट मूल में पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ड्रग्स बनाने वाले देश में ड्रग्स की तस्करी और इस्तेमाल को बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। राकेश अस्थाना ने कहा कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स सिंडिकेट छोटा नहीं है।

वह कहते हैं कि इस मामले से एक व्यवस्थित ड्रग्स रैकेट का खुलासा होता है जिसका दुबई और आतंकी समूहों की तरह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर संबंध हैं। अस्थाना के अनुसार, ड्रग्स को रेव पार्टी के लिए लाया जाता था और इस पैसे का इस्तेमाल नार्को-टेरर के लिए किया जाता है।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano