सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में आज नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो यानि एनसीबी की टीम ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछताछ की। दीपिका से शनिवार को एनसीबी ने करीब साढ़े पांच घंटे तक पूछताछ की है। इससे पहले शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ की गई थी।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने यह कबूल किया कि करिश्मा से उनकी ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी। हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया है कि उन्होंने ड्रग्स लिया है। दीपिका से पूछताछ खत्म हो चुकी है। वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी की पूछताछ जारी है। वहीं धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर श्रितिज रवि प्रसाद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं अग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम ने एक रिपोर्ट के हवाले से यह खबर प्रकाशित करते हुए कहा कि जिस वॉट्सऐप ग्रुप में दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्‍मा के बीच ड्रग्‍स को लेकर चैट हुई थी, उसकी ए‍डमिन दीपिका खुद है। दीप‍िका का नाम सबसे पहले जया साहा और कर‍िश्मा प्रकाश के बीच हुई व्हाट्सएप चैट में सामने आया था।

दीप‍िका गुरुवार रात गोवा से मुंबई लौटी हैं। वे गोवा में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूट‍िंग कर रही थीं। वहीं अब ट्विटर पर “#Stand With Deepika” ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के साथ दीपिका पादुकोण के फैन्स के उनके सपोर्ट में ट्वीट कर रहे हैं।

Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano