Saturday, May 15, 2021

कॉमेडियन भारती की घर से तलाशी में एनसीबी को मिली ड्रग्स, हिरासत में पति-पत्नी

- Advertisement -

बॉलीवुड ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने देश की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर की तलाशी ली। इस दौरान उनके घर से गांजा बरामद हुआ। एनसीबी ने बरामदगी के बाद दंपती को हिरासत में लिया।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि भारती और उनके पति को एनसीबी ने मादक पदार्थों के सेवन के बारे में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दोनों को आगे की जांच के लिए एनसीबी अपने जोनल कार्यालय लेकर गई है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से एनसीबी बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही है।  हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी और उनके घर पर छापा मारा था। रामपाल के घर पर छापे से एक दिन पहले, एनसीबी ने बॉलीवुड निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को उपनगरीय जुहू में उनके आवास पर कथित तौर पर गांजा पाए जाने के बाद गिरफ्तार किया था।

जानकारी के मुताबिक, एनसीबी की गिरफ्त में आए एक ड्रग पैडलर की निशानदेही पर भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के घर पर छापेमारी की गई। उनके घर छापामारी में संदिग्ध पदार्थ मिला है, जो गांजा माना जा रहा है। भारती सिंह इस समय द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles