नवाजुद्दीन के भाई को 1 करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

8:17 pm Published by:-Hindi News

nawaju

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई को 1 करोड़ की रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी मिली हैं. नवाजुद्दीन के बड़े भाई फैजुद्दीन ने इस मामलें में पुलिस में शिकायत कर सुरक्षा की गुहार लगाई है.

फैजुद्दीन ने एसएसपी बबलू कुमार को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि बीते गुरुवार को लखनऊ जाते समय उनके फोन पर कॉल कर किसी शख्स ने धमकी देते हुए एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी. रकम न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई.

लगातार धमकियों के कारण अब नवाजुद्दीन का परिवार बुढ़ाना से देहरादून शिफ्ट होने की तैयारी कर रहा है. मामले की जांच कर रहे इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि जांच की जा रही है. जिस मोबाइल से धमकी दी गई है, वह परिवार के दूसरे पक्ष का है. सीडीआर निकलवाई जा रही है. देहरादून शिफ्ट होने की जानकारी उन्हें नहीं है.

मुंबई में रहने वाले नवाजुद्दीन के भाई शम्स नवाब ने कहा, ‘हमारे परिवार वालों की जिंदगी खतरे में है. इसलिए अब हम बुढाना (मुजफ्फरनगर) छोड़कर उत्तराखंड शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे हैं.

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें