Sunday, December 5, 2021

कृष्ण बने बेटे की तस्वीर पोस्ट करने पर घिरे नवाजुद्दीन सिद्दीकी , सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

- Advertisement -

मुंबई | बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में है. उन्होंने जन्माष्टमी के मौके पर अपने बेटे की एक तस्वीर पोस्ट की है. यह तस्वीर इतनी मासूम है की किसी को भी बच्चे से प्यार हो जाए. लेकिन कुछ लोगो ऐसे है जिनको इस तस्वीर में भी धर्म और नफरत दिखाई दे रही है. इसलिए इन लोगो ने सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

दरअसल रविवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक ट्वीट कर बताया की उनके बेटे को स्कूल में नंदलाला का किरदार निभाने का मौका मिला है. उन्होंने ट्वीट के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,’ मैं अपने बच्चे के स्कूल वालों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने उसे नटखट नंदलाला का किरदार निभाने का मौका दिया,’ इस तस्वीर में उनका बेटा हांथो में बांसुरी और चेहरे पर मासूमिय लिए बेहद ही क्यूट नजर आ रहा है.

नवाजुद्दीन का यह ट्वीट कुछ देर में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. कृष्ण बने उनके बच्चे की तस्वीर धडा धड शेयर होने लगी. इसलिए कुछ लोगो ने बिना मांगे ही उनको राय देनी भी शुरू कर दी. एक यूजर ने फतवों पर तंज कसते हुए कहा की आपके खिलाफ फतवा जारी हो सकता है. वही एक यूजर ने पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी के ब्यान पर उनको घेरने की कोशिश की. उनसे पुछा गया की कही आपको भी तो डर नही लग रहा.

बताते चले की नवाजुद्दीन इससे पहले भी लोगो के निशाने पर आ चुके है. दरअसल उन्होंने फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया था की उन्होंने अपना डीएनए टेस्ट कराया है जिसकी रिपोर्ट में पता चला की मैं कई धर्मो से मिलकर बना हुआ हूँ. हालाँकि रिपोर्ट में यह कहा गया की मैं सौ फीसदी कलाकार हूँ. नवाजुद्दीन को इस पोस्ट पर भी काफी लोगो की आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था. अभी हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में कुछ लोगो पर रंग भेदी होने का भी आरोप लगाया था.

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles