मुंबई | संजीदा अभिनेता के तौर पर अपनी अलग पहचान बना चुके एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आजकल अपनी बायोग्राफी की वजह से सुर्खियों में बने हुए है. उन्होंने बायोग्राफी में अपने जीवन के संघर्षो के साथ साथ निजी जीवन का भी खुलासा किया है. उन्होंने अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के साथ रिश्तो को खुलकर बताया जिसके बाद इस पर विवाद हो गया. यहाँ तक उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने उनके खिलाफ महिला आयोग में भी शिकायत दर्ज करा दी.

25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई नवाजुद्दीन की बायोग्राफी ‘ एन आर्डिनरी लाइफ’ को पत्रकार ऋतुपर्णो चटर्जी ने लिखा है. इस बायोग्राफी में नवाजुद्दीन ने अपनी पूर्व की दो गर्लफ्रेंड निहारिका सिंह और सुनीता राजवर के साथ अपने संबंधो के बारे में बताया है. इसमें नवाजुद्दीन ने बताया की निहारिका के साथ उनके एक साल तक सम्बन्ध रहे. इसमें उन्होंने निहारिका को एक सेक्स ऑब्जेक्ट की तरह पेश करने की कोशिश की.

कुछ ऐसी ही बाते सुनीता राजवर के बारे में भी लिखी गई है. जिसके बाद निहारिका और सुनीता खुलकर नवाजुद्दीन के खिलाफ आ गयी है. निहारिका ने नवाजुद्दीन की बातो को वाहिहात और बढ़ा चढ़कर बताते हुए , महिला आयोग में उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करायी है. निहारिका के अनुसार नवाजुद्दीन के साथ उनके सम्बन्ध कुछ महीने तक ही रहे. मालूम हो की निहारिका ने नवाजुद्दीन के साथ ‘मिस लवली’ फिल्म में काम किया है.

वही सुनीता राजवर ने भी फेसबुक पोस्ट के जरिये नवाजुद्दीन पर निशाना साधा है. उन्होंने नवाजुद्दीन को झूठा इंसान बताते हुए लिखा की उसे औरतो की इज्जत करनी नही आती. सुनीता ने यहाँ तक लिखा की मुझे तुम से घिन आती है, तुमने इतने झूठ मुझसे बोले है. इतना विवाद होने के बाद नवाजुद्दीन की और से भी प्रतिक्रिया आई है.

उन्होंने एक ट्वीट के जरिये उन सभी लोगो से माफ़ी मांगी है जिनकी भावनाए किताब की वजह से आहात हुई है. इसके अलावा उन्होंने अपनी किताब को वापिस लेने का भी फैसला किया है. अपने ट्वीट में नवाजुद्दीन ने लिखा,’ मैं उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिनकी भावनाओं को मेरी किताब की वजह से ठेस पहुंची है क्योंकि इन संस्मरणों को लेकर काफी हंगामा हो रहा है, इसका मुझे खेद है और इस वजह से मैंने अपनी किताब को वापस लेने का फैसला लिया है.’


मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?