Wednesday, May 18, 2022

राज ठाकरे ने उठाया सवाल – शराब पीकर मरने वाली श्रीदेवी को राजकीय सम्मान क्यों?

- Advertisement -

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी को महाराष्ट्र सरकार की और से दिए गए अंतिम संस्कार के वक्त राजकीय सम्मान पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे भड़क उठे है.

रविवार को राज ठाकरे ने सवाल उठाते हुए कहा कि श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं, लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंग में लपेटा जाए.’ उन्होंने कहा, श्रीदेवी की मौत शराब पीने के कराण हुई थी. इसके बाद उन्हें तिरंगे में लपेटकर राजकीय सम्मान दिया गया, जो कि गलत है.

ठाकरे ने कहा कि ऐसा संभव है कि मीडिया ने नीरव मोदी- पंजाब नेशनल बैंक घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सरकार के इशारे पर अभिनेत्री की अंत्येष्टि को इतने जोर शोर से दिखाया. उल्लेखनीय है कि श्रीदेवी का 24 फरवरी को दुबई के होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से मौत हो गई थी.

Image result for sridevi funeral

उन्होंने कहा, जब श्रीदेवी जैसी पर्सनैलिटी की मौत ऐसे होती है, आप उन्हें तिरंगे में लपेटते हैं…और कहते हैं कि यह सम्मान उन्हें इसलिए दिया गया कियोंकि वह पद्मश्री से सम्मानित थीं. यह महाराष्ट्र गवर्नमेंट का फॉल्ट है. यह सब तब हुआ जब नीरव मोदी की खूब चर्चा हो रही थी. इसके बाद श्रीदेवी का ईशू सामने आया. और ये सब हुआ और ईशू ही बदल गया.

राज ठाकरे ने बॉलिवुड स्टार अक्षय कुमार की नागरिकता पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार ने कनाडा की नागरिकता ले रखी है. ठाकरे ने कहा, ‘आज की मीडिया सरकार के दबाव में काम कर रही है. जितनी ख़बरें श्रीदेवी की मौत पर दिखाई गई क्या उतनी खबरें जज लोया की मौत को लेकर आई? श्रीदेवी की मौत संदेहास्पद थी तो जज लोया की भी मौत संदेहास्पद थी.’

- Advertisement -

Hot Topics

Related Articles