पहलू खान और आर्टिकल-370 पर नसीरुद्दीन शाह का बोलने से इंकार, आखिर क्यों?

5:56 pm Published by:-Hindi News

किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने को लेकर जाने-पहचाने जाने वाले बॉलिवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पहलू खान के मॉब लिंचिंग केस में आए अदालत के फैसले और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के मामले में कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर दिया।

दरअसल, बुधवार को जब नसीरुद्दीन शाह से पहलू खान के मॉब लिंचिंग केस में आए अदालत के फैसले और कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बारे में पूछा गया तो नसीर ने कहा, ‘मुझे कोई भी जानकारी नहीं है और मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है न तो इस बारे में और न ही कश्मीर के मामले में।’

बता दें कि पहलू खान मॉब लिंचिंग केस में कोर्ट ने छह आरोपियों को बरी कर दिया है। अलवर कोर्ट ने सबूतों के अभाव में आरोपियों को संदेह का लाभ देते हुए बरी किया है। इस मामले में कुल 9 आरोपी बनाए गए थे। इनमें से तीन आरोपी नाबालिग थे। बाकी के 6 आरोपियों को कोर्ट ने बुधवार को आरोपों से बरी कर दिया है।

अदालत के फैसले से अब पहलू खान का परिवार सदमे में हैं। पहलू खान के बड़े बेटे इरशद खान ने कहा- “हमें कानून से विश्वास उठ गया। पिछले ढ़ाई वर्षों से हम इंसाफ की उम्मीद कर रहे थे। हमें ऐसा लगा कि न्याय दिया जाएगा और उससे मेरे पिता की आत्मा को शांति मिलेगी। लेकिन, हमारा भरोसा ध्वस्त हो गया।”

इरशाद ने कहा कि वह अदालत के इस फैसले से खुश नहीं हैं और आगे अपील करेंगे। वहीं वकील कासिम खान, जिन्होंने खान के परिवार को कानूनी सहायता प्रदान की है ने जांच पर उंगलियां उठाईं हैं।

Loading...