मॉब लिंचिंग के पीड़ितों के प्रति नसीरुद्दीन शाह ने जताई एकजुटता, कहा – मुझे पाकिस्तान जाने के लिए…

11:33 am Published by:-Hindi News

मुंबईः जाने-माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने देश में मॉब लिंचिंग की घटना में मारे गए लोगों के परिवार के सदस्यों के प्रति रविवार को एकजुटता जताई।

दादर में ‘स्टेट कंप्लिसिटी इन हेट क्राइम्स’ विषयक पर एक राष्ट्रीय सम्मेलन में उन्होंने कहा कि भीड़ द्वारा पीट पीटकर मार डालने की घटनाओं के पीड़ित लोगों के परिवारों से काफी दर्द झेला है। कार्यक्रम का आयोजन ‘डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन आफ इंडिया’ द्वारा किया गया था।

न्होंने कहा, ‘‘मैं उनके (पीड़ितों के परिवारों) के साथ इस कार्यक्रम में होने में गर्व महसूस करता हूं और उनके साहस को सलाम करता हूं। उन्होंने अपने जीवन में हमसे कहीं अधिक मुश्किलों का सामना किया है। हमने उनकी मुश्किलों का दो प्रतिशत भी सामना नहीं किया है।”

mob

अभिनेता ने कहा कि उनकी टिप्पणियों के लिए अक्सर उनकी आलोचना की जाती है। उन्होंने कहा, ‘‘कुछ मुझे देशद्रोही कहते हैं, कुछ मुझे पाकिस्तान जाने के लिए कहते हैं। यद्यपि ये ताने भीड़ के हमले का सामना करने वाले लोगों के दर्द की तुलना में कुछ भी नहीं है।” उन्होंने कहा, ‘‘मेरी सहानुभूति और मेरा साथ हमेशा इन लोगों के साथ रहेगा।”

बता दें कि इससे पहले बुलंदशहर में भीड़ द्वारा एक पुलिसकर्मी की ह’त्या मामले में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कहते नजर आए, ‘कई इलाकों में हम देख रहे हैं कि एक पुलिस इंस्पेक्टर की मौत से ज्यादा एक गाय की मौ’त को अहमियत दी जा रही है। ऐसे माहौल में मुझे अपनी औलादों के बारे में सोचकर फिक्र होती है।’ जिसके बाद वह दक्षिणपंथियो के निशाने पर आ गए थे।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन