nana

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के MeToo कैंपेन के तहत सीनियर एक्टर नाना पाटेकर पर लगाए गए गंभीर आरोपों से पूरी बॉलीवुड में कोहराम मचा हुआ है। इस मामले में ज़्यादातर बड़े स्टार ने चुप्पी साध ली है। तो वहीं नाना पाटेकर ने तनुश्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कहीं है।

गुरुवार को नाना पाटेकर तनुश्री  आरोपों से इंकार करते हुए कहा, “उनका सेक्सुअल हरासमेंट से क्या मतलब है? वहां पर 50 से 100 लोग सेट पर मेरे साथ थे। मैं देखता हूं कि कानूनी रूप से मैं क्या कर सकता हूं।” नाना ने आगे कहा, ‘मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाई करूंगा। लेकिन यह सब मीडिया को बताने का कोई फायदा नहीं है क्योंकि आप तो कुछ भी चलाएंगे। जिसे जो कहना है कहता रहे, मैं अपना काम करता रहूंगा।’

जूम टीवी को दिए इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया।10 साल पुराने इस मामले को याद करते हुए तनुश्री कहती हैं, “नाना पाटेकर के बारे में हर कोई जानता है। उनका बर्ताव औरतों के प्रति अपमानजनक रहा है। इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में सब जानते हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस के साथ मार-पीट, छेड़छाड़ की है। औरतों के प्रति उनका व्यवहार हमेशा क्रूर रहा है, लेकिन किसी भी पब्लिकेशन ने इस मुद्दे पर कुछ नहीं लिखा।”

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

तनुश्री ने बताया, ‘नाना पाटेकर सेट पर मेरे साथ इंटीमेट सीक्वेंस करना चाहते थे । उसने मेरी बांह पकड़ी और धक्का दिया । ये सब गाने का हिस्सा नहीं था, लेकिन फिर भी उसने ये सब किया । इस बर्ताव के बारे में जब मैंने फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को बताया तो उन्होंने साफ कह दिया कि तुम्हें नाना की बात माननी होगी ।

तनुश्री के नाना पर ना सिर्फ छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए बल्कि कुछ गुंडो के जरिए उनकी कार पर हमला करवाने की बात भी कही । उन्होने कहा, ‘कई जाने-माने एक्टर्स के बारे में इस तरह की बातें सुनने को मिलती रही हैं । स्ट्रॉन्ग PR की वजह से इन एक्टर्स को कोई नुकसान नहीं होता । वे गरीब किसानों को कुछ पैसा दे देते हैं । कितनी मदद करते हैं और कितनी नहीं किसे पता?ये सब दुनिया को दिखाने के लिए करते हैं । शो ऑफ के लिए।’

Loading...